10 साल की मासूम की पत्थरों से ​कुचलकर की गई ​हत्या



पत्थरों से ​कुचलकर मासूम की गई ​हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर मिली लाश

pic : .indiatimes.com

pic : .indiatimes.com

इंदौर। शहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इंदौर जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र में आज एक 10 साल की मासूम की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि 10 साल की मासूम की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है। हत्या करने वाले आरोपियों ने बच्ची के सिर पर पथ्थर से वार कर सिर कुचला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद आरोपियों ने मासूम के सिर के उपर पत्थर रख दिया।

जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजवाया। पुलिस का अनुमान है कि क्षेत्र के नशेड़ियों ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

मेरा किसी से कोई विवाद नहीं
उधर बच्ची के पिता ने बताया कि मेरा किसी से कोई विवाद नहीं है। हम पहले स्कीम नंबर 78 में रहते थे। पिछले साल ही यहां पर रहने आए हैं। मेरी 10 साल की बेटी घर से बाहर कम ही निकलती थी। आज दाेपहर 12 बजे वह नहाकर बाहर निकली। काफी देर तक बच्ची घर पर नहीं दिखी तो घरवालों ने कॉल कर मुझे जानकारी दी। इसके बाद मैं घर पहुंचा और आसपास तलाशा, लेकिन वह कहीं नहीं थी।

सिर कुचली लाश पड़ी मिली
पास पड़ोस के रहने वालों से पूछताछ में पता चला कि 15-16 साल के दो लड़के बच्ची के साथ मारपीट करते हुए उसे लेकर जा रहे थे। इसके बाद हमें घर से करीब आधा किमी दूर तालाबनुमा खाली मैदान में बेटी की सिर कुचली लाश पड़ी मिली।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password