Shooting in America: कोलाराडो के सुपरमार्केट में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, पुलिस ऑफिसर समेत 10 लोगों की मौत

image source- WSJ

बोल्डर (अमेरिका)। (एपी) अमेरिका के कोलोराडो के बोल्डर स्थित (Colorado Supermarket) एक सुपरमार्केट में गोलीबारी की एक घटना में एक पुलिसकर्मी समेत 10 लोग मारे गए और इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया। बोल्डर के पुलिस प्रमुख मारिस हेरोल्ड ने सोमवार रात एक संवाददाता सम्मेलन में मृतकों की संख्या के बारे में जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध का इलाज चल रहा है। जनता को अब कोई खतरा नहीं है। अधिकारियों द्वारा एक व्यक्ति को स्टोर से बाहर ले जाते हुए देखा गया था, जिसे हथकड़ी लगाई गई थी और उसके पैर से खून बह रहा था, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि उक्त व्यक्ति संदिग्ध था या नहीं।

SWAT समेत जांच एजेंसियों ने संभाला मोर्चा
SWAT टीम समेत लॉ इंफोर्समेंट व्हीकल और ऑफिसर्स मौके पर पहुंचे हुए हैंहेरोल्ड ने बताया कि घटना में पुलिस (Shooting in America)अधिकारी एरिक टैली (51) की मौत हो गई, जो 2010 से बोल्डर पुलिस में कार्यरत थे। बोल्डर काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी माइकल डोहर्टी ने कहा कि मारे गए लोगों के परिवारों को सूचना दी जा रही है इसलिए अभी उनके नाम का खुलासा नहीं किया जा सकता। डोहर्टी ने कहा, “यह बोल्डर काउंटी के लिए एक दुःस्वप्न जैसा है और स्थानीय, राज्य तथा संघीय अधिकारी हमारा सहयोग कर रहे हैं।” बोल्डर पुलिस के कमांडर केरी यामागुची ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है और अभी गोलीबारी का मकसद नहीं पता चल पाया है।

चश्मदीद ने बताई आपबीती
घटना के दौरान स्टोर से बाहर एक व्यक्ति डीन शिलर ने बताया कि बाहर आते वक्त मैंने गोलियों की आवाज सुनी और देखा कि कुछ लोग जमीन पर पड़े हुए हैं। उनमें से दो पार्किंग लॉट में और एक डोरवे के पास था। मैं कह नहीं सकता कि उनकी सांसें चल रहीं थीं या नहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password