1 Million Government Jobs: डेढ़ साल में 10 लाख नौकरियां,PM मोदी का बड़ा दांव

1 Million Government Jobs: डेढ़ साल में 10 लाख नौकरियां,PM मोदी का बड़ा दांव

1 Million Government Jobs

BHOPAL: सरकारी नौकरी की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। आने वाले 1.5 वर्षों में सरकार सरकारी विभागों में दस लाख(10 lskhs) पदों पर भर्ती करेगी।इस प्रकार डेढ़ साल में 10 लाख सरकारी नौकर तैयार होंगे।यह भर्ती केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों और मंत्रालयों के अंतर्गत आयोजित की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों और मंत्रालयों में कर्मचारियों की स्थिति की समीक्षा करने के बाद ये नौकरियां देने का आदेश दिया है।

पीएमओ ने किया ट्वीट
प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से सरकार के इस कदम के लिए ट्वीट कर जानकारी दी गई है। पीएमओ की ओर से किए गए ट्वीट में बताया गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी विभागों और मंत्रालयों में मानव संसाधन की स्थिति की समीक्षा की और निर्देश दिया कि सरकार द्वारा अगले 1.5 वर्षों में मिशन मोड में 10 लाख लोगों की भर्ती की जाए।

गृहमंत्री अमित शाह ने धन्यवाद दिया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लिए गए इस कदम पर गृहमंत्री अमित शाह ने धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा- नए भारत का आधार उसकी युवा शक्ति है, जिसको सशक्त बनाने के लिए मोदी जी निरंतर कार्यरत है। मोदी जी द्वारा सभी सरकारी विभागों व मंत्रालयों में 1.5 साल में मिशन मोड में 10 लाख भर्ती करने का निर्देश युवाओं में नयी आशा और विश्वास लायेगा। इसके लिए पीएम मोदी जी का धन्यवाद करता हूं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password