Murdered NEWS : 1 ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या, गंभीर हालत में मिला बच्चा

Murdered NEWS : 1 ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या, गंभीर हालत में मिला बच्चा

Murdered NEWS
Share This

रायपुर। दुर्ग से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां दुर्ग-रायपुर से सटे गांव में एक ही परिवार के Murdered NEWS चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। मरने वालों में सास-ससुर, बेटा और बहू शामिल हैं।

शव घर की बाड़ी में मिला

बहू के सिर पर पत्थर पटक कर मारा गया,जिसका शव घर की बाड़ी में मिला है। जबकि बाकी तीनों के शव पानी की टंकी में मिले हैं। वहीं 11 साल के बच्चे पर भी हमला किया गया है। बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रायपुर-पाटन मार्ग के खुड़मुड़ा गांव की है।

सास को पानी में डुबोकर मारा गया

स्थानीय निवासी बालाराम गांव से करीब एक किमी दूर खेत में ही मकान बनाकर परिवार के साथ रहता था।सुबह गांव वाले जब खेत से निकले तो घर की बाड़ी में कीर्ति का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था और पानी की टंकी में भी एक शव मिला जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि बहू की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। वहीं आशंका जताई की सास को पानी में डुबोकर मारा गया है।

फॉरेंसिक टीम के पहुंचने पर करीब एक घंटे बाद दरवाजा खोला गया तो पानी के टैंक में से 2 और शव मिले। सूचना मिलने पर पर पुलिस टीम के साथ ही उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password