पूर्व सीएम रमन सिंह की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी -

पूर्व सीएम रमन सिंह की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़।  भाजपा नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह former CM Raman Singh की पत्नी कोरोना पॉजिटिव corona Positive  आई है।पूर्व सीएम रमन सिंह ने पत्नी वीणा सिंह Veena Singh Corona Positive की ​कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी ट्वीट कर दी है।

हॉस्पिटल में भर्ती कर रहे हैं

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी धर्मपत्नी श्रीमती वीणा सिंह की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।उन्हें डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती कर रहे हैं।साथ ही मैं व मेरे परिवार के अन्य सदस्य भी आइसोलेशन में रहकर जांच कराएंगे। आपसे भी अनुरोध है जो भी हमारे संपर्क में आया हो वो भी आइसोलेट रहकर जांच कराएं।

नेता प्रतिपक्ष भी कोरोना पॉजिटिव

छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी कोरोना पॉजिटिव हो गए गए थे। कोरोना की वजह से वे  मानसून सत्र की तैयारी बैठक में भी नहीं पहुंच पाए थे। धरमलाल कौशिक को एम्स में भर्ती किया गया है। इसके पहले भी राजनेताओं की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद अब वो स्वस्थ्य भी हो चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक  ने ट्वीट करके कहा था कि पिछले 5-6 दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए वो लोग अपनी जांच करवा लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password