खबरे सबसे तेज
Loading...
Weather लगातार बढ़ रही ठंड, दिन का तापमान भी गिरा

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में लगातार ठंड बढ़ती जा रही है। दिन में हल्की गर्मी के साथ सुबह और शाम के बाद जोरदार ठंड पड़ने लगी है। गुरुवार के दिन लोगों को दिन में भी गर्म कपड़ों की जरुरत पड़ने लगी। जम्मू और हिमाचल प्रदेश में लगातार बर्फबारी हो रही है। जिसका असर एमपी और छत्तीसगढ़ में भी दिख रहा है। 


दिसंबर महिना आते-आते ठंड और ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है। मौसम विभाग के अनुसार जल्द ही रात में ओस पड़ने की संभावना है। 



एमपी की प्रमुख शहरों का तापमान 


भोपाल का अधिकतम तापमान 26.2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर 27.0, उज्जैन 28.0, रीवा 26.8, उमरिया 26.1, खजुराहो 27.7, सागर 27.0 ग्वालियर 26.4, होशंगाबाद 29.5 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान है।


छत्तीसगढ़ के शहरों का तापमान


रायपुर का अधिकतम तापमान 30.0, अंबिकापुर 24.5, बिलासपुर 30.0, पेंड्रा रोड 26.3, जगदलपुर 31.6 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान है।

और भी..
loading...

मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें

छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें

वर्गीकृत फोटोन्यूज़
Today's Issue

ये तो हद हो गई कि भोपाल में एक पुलिस आरक्षक लड़की को देख मनचला बन जाए। रात में अकेली लड़की की मदद करने की बजाए उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। नशे में धुत आरक्षक कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे। घटना जहांगीराबाद इलाके की है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी आरक्षक ने डीबी मॉल से लेकर लड़की के घर तक पीछा किया और इस दौरान लड़की की गाड़ी को भी टक्कर मारी।


हालांकि आरक्षक निश्चय तोमर और उसके साथी विक्रांत को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे सस्पेंड भी कर दिया गया है, लेकिन सवाल ये है कि मध्य प्रदेश में खाकी पर ऐसे इल्जाम क्यों ? इससे पहले भोपाल में पुलिस मुख्यालय में पदस्थ एएसपी राजेंद्र वर्मा के खिलाफ भी जहांगीराबाद थाने में एक महिला कॉन्सटेबल ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। वर्मा पर अश्लील बातें और गलत तरीके से छूने का आरोप है। इंदौर CID में पदस्थ डीएसपी पवन मिश्रा पर तो महिला को शादी का झांसा देकर संबंध बनाने के आरोप लगे हैं। पवन मिश्रा और उसके रिश्तेदार अनुज पांडे के खिलाफ शाहपुरा थाने में केस दर्ज किया है। ये सब तब है जब भोपाल गैंगरेप मामले में पुलिस के रवैए पर खूब बवाल मचा, लेकिन खाकी ने क्या कोई सबक ली, यानी जिस रोल में अपराधी होते थे उसकी जगह खाकी है। रक्षक विलेन के रोल में है, सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्यों है? और यही हाल रहा तो महिला सम्मान की रक्षा कौन करेगा ?




ख़बर का वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


और भी..
आज का सवाल

नतीजा            पिछला सवाल

क्या फिल्म 'पद्मावती' एक राजनैतिक मुद्दा बन कर रह गई है?


         

थैंक यू डॉक्टर !
मध्य प्रदेश
खबरें शहरो से
छत्तीसगढ़

Follow Us

       
विज्ञापन के लिए संपर्क करे
x