'राजनीति'

'धर्मांतरण पर RSS और BJP का एक ही मत', बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान का बयान, पेट्रोल पर बढ़ाए गए वैट पर भी बोले नंदकुमार चौहान, विकास के लिए कर लगाना जरुरी- नंदकुमार।

12/31/2014 12:00:00 AM

'धर्मांतरण के मुद्दे पर आरएसएस और बीजेपी का एक ही मत है। धर्म व्यक्तिगत मामला है और इसमें किसी भी तरह की जबरदस्ती, प्रलोभन और अज्ञानता का फायदा नहीं उठाया जाना चाहिए'। ये कहना है प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार चौहान का सागर पहुंचे नंदकुमार चौहान ने ये बात कही। उस दौरान उन्होंने पेट्रोल पर वैट बढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि प्रदेश के विकास के लिए कर लगाना जरुरी है और जो वृद्धि की गई है वो मामूली है, उससे कुछ खास असर नहीं पड़ने वाला, वहीं खाद की कमी पर नंदकुमार चौहान ने कहा कि, मावठा गिरने के बाद किसानों में खाद की मांग बढ़ी है जिसे जल्द पूरा कर दिया जाएगा।


 250 करोड़ रुपए की लागत से बने सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज  में इलाज और चिकित्सा शिक्षा की खराब हालत पर पूछे गए सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान का कहना है कि, प्रदेश सरकार ने सागर को इतनी बड़ी सौगात दी है। तो उसे चलाने की चिंता भी प्रदेश सरकार की ही है। उन्होंने कहा कि, सागर से आने वाले दोनों मंत्री बीएमसी की हकीकत से स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा को रुबरु कराएंगे।


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो