'राजनीति'

छत्तीसगढ़: सीएम रमन सिंह का धूंआंधार चुनावी प्रचार, बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील, भूपेश, सिंहदेव सहित चरणदास महंत ने साधा सरकार पर निशाना।

23 Dec 2014

छत्तीसगढ़ में सीएम रमन सिंह का चुनाव प्रचार लगातार जारी है। मंगलवार को सीएम ने गरियाबंद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। इस दौरान सीएम ने झारखंड और जम्मू-कश्मीर के चुनाव परिणामों का जिक्र करते हुए कहा कि, निकाय चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि, गरियाबंद शत प्रतिशत रिजल्ट देने वाला जिला है और मुझे पूरी उम्मीद है कि, यहां नगर पंचायत में बीजेपी भारी बहुमत से विजयी होगी।

चुनाव खत्म होने के बाद मंत्रिमंडल में विस्तार

चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद सीएम ने मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि, पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद मंत्रिमंडल में विस्तार कर लिया जाएगा।
 

भूपेश, सिंहदेव सहित चरणदास महंत ने साधा निशाना
 
सूरजपुर में सीएम रमन की चुनावी सभा के बाद पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव और पूर्व केन्द्रीय मंत्री चरणदास महंत ने चुनावी रैलियां की। रैली के दौरान टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ने की नसीहत दी, तो भूपेश बघेल ने सूरजपुर को स्मार्ट सिटी बनाने के बीजेपी के वादे को छलावा बताया।


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

loading...

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो