'राज्य'

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान, "मेरी अभिलाषा कुर्सी नहीं"

7/9/2018 12:00:00 AM


शिवपुरीः चुनाव से पहले कांग्रेस में कुर्सी की खींचतान की खबरें आम बात है, लेकिन इस बार नजारा कुछ अलग है। कभी कुर्सी के लिए बयानबाजी करने वाले नेता इस बार पहले सरकार बनाने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस के बड़े नेता इस बार ये संदेश देने की कोशिश में जुटे हैं कि पहला लक्ष्य सरकार बनाना है। कैंपेन कमेटी के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने बयानों के जरिए ये साफ भी कर दिया है कि सभी एकजुट होकर पहले प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाए। रविवार को शिवपुरी पहुंचे सिंधिया ने तो ये तक कह दिया कि उन्हें कुर्सी की कोई अभिलाषा नहीं है।


वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पहले ही साफ कर चुके हैं कि सीएम कोन होगा यह गिनती के बाद तय होगा। कांग्रेस के इन दो बड़े की तरफ से आए बयानों से साफ की है कि कांग्रेस पिछले चुनाव की गलतियों को न दोहराते हुए इस बार सरकार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है।


जरूरी नहीं कमलनाथ या सिंधिया ही हो सीएमः सज्जन सिंह वर्मा  


वही, पार्टी बैठक में राजधानी पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जन सिंह वर्मा ने भी मध्य प्रदेश में कांग्रेस के चेहरे को लेकर बयान दिया है। सज्जान सिंह वर्मा ने कहा कि, जरूरी नही कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया में से ही कोई सीएम का चेहरा हो। उन्होंने कहा कि, विधायक दल और हाईकमान जिसे चुनेगा, सिर्फ उसे ही मध्य प्रदेश का सीएम बनाया जाएगा।



Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो