'बड़ी खबर'

मोदी सरकार के विरोध में "विश्वासघात दिवस", सरकार की नाकामियां गिनाएगी कांग्रेस

26 May 2018

मोदी सरकार के 4 साल पूरे हो चुके हैं और इसी के विरोध में कांग्रेस ने आज देश भर में 'विश्वासघात दिवस' मनाने का निर्णय लिया है। कांग्रेस ने देश के करीब 20 अलग-अलग शहरों में प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने का निर्णय लिया है। राज्यसभा विपक्ष नेता गुलाम नबी आजाद, राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला जैसे दिग्गज कांग्रेसी राजधानी दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस का नेतृत्व कर रहे हैं।


इधर, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस काफी हल्लाबोल मोड में नजर आई, शहर के रोशनपुरा चौराहे पर काग्रेसी धरने  पर बैठ गए, साथ ही उन्होंने सरकार की नाकामियों को लेकर जमकर नारेबाज़ी की। 


वहीं छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने मोदी सरकार पर महंगाई और भ्रष्टाचार लाने वाली मोदी सरकार करार दिया। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि, अब तक लोगों के खातों में 15 लाख रुपए क्यों नहीं आए। पुनिया ने कहा कि, सरकार द्वारा लागू की गई 'नोटबंदी और जीएसटी के बाद बैंकिंग सिस्टम ध्वस्त हो गया है।' पुनिया ने सरकार की नाकामी गिनाते हुए कहा कि, ये सरकार की नाकामी ही है, जो पेट्रोल-डीजल के दाम रोज बढ़ रहे हैं।


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

loading...

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो