'देश'

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन, मजाक उड़ा तो बोले- "मैं समझा रेस्टोरेंट है"

4/16/2018 12:00:00 AM

लखनऊ में एक नाइट क्लब और बार का उद्घाटन करने के बाद बीजेपी सांसद साक्षी महाराज विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी खिल्ली उड़ाई जा रही है, साथ ही मीडिया में भी उद्घाटन की कुछ तस्वीरों के हवाले से साक्षी महाराज पर सवाल उठाए गए। हालांकि मामले को तूल पकड़ते देख सांसद महाराज ने अपनी ओर से सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि, उन्हें पता नहीं था कि, वो जगह नाइट क्लब है, उन्होंने रेस्टोरेंट समझ कर उद्घाटन किया था। उन्होंने बताया कि, उन्हें जो आमंत्रण मिला था उसमें रेस्टोरेट की बात कही गई थी, लेकिन बंसल न्यूज के पास आई आमंत्रण की तस्वीर में साफ तौर पर लिखा है कि, वो नाइट क्लब का इनाग्रेशन कार्यक्रम है। फिलहाल, मीडिया में खबर आने के बाद साक्षी महाराज ने नाइट क्लब के खिलाफ FIR दर्ज करवाने के लिए पुलिस को एक पत्र लिखा है।



मुझे जो आमंत्रण मिला था वो रेस्टोरेंट का थाः साक्षी महाराज



अपनी ओर से जारी बयान में साक्षी महाराज ने कहा कि, 'मैंने किसी क्लब का उद्घाटन नहीं किया, मेरे पास रेस्टोरेंट के उद्घाटन का आमंत्रण आया था। मेरे पार्टी के पूर्व महासचिव रंजन सिंह चौहान रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने के लिए साथ लेकर आए थे। मैंने वहां रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया था। मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला, कोई कहता है नाइट क्लब है, कोई कहता है हुक्का बार है। मुझे असल में ये पता नहीं है कि, वो हकीकत में क्या है।'




SP को खत लिखकर की रेस्टोरेंट के खिलाफ जांच की मांग



पुलिस अधीक्षक को लिखे खत में साक्षी महाराज ने लिखा कि, उस रेस्टोरेंट मालिक से मेने लाइसेंस की मांग की, लेकिन वो लाइसेंस देने में असमर्थ दिखा। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने खत में ये आशंका जताई है कि, वहां सब कुछ अनधिकृत तौर पर चल रहा है।साथ ही, महाराज ने ये मांग भी की है कि, उस तथाकथित रेस्टोरेंट की जांच कराई जाए और दोषी पाए जाने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, क्योंकि उसने सांसद की इमेज को नुकसान पहुंचाया है।


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो