'देश'

पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला, गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी, बोला- "अगली बार नहीं बचोगे"

4/14/2018 12:00:00 AM

पंजाब के मशहूर सिंगर, डायरेक्टर और मॉडल परमीश वर्मा को देर रात सेक्‍टर 91 में गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां और उसके साथियों ने मिलकर गाेली मार दी। इस हमले में परमीश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत मोहाली के फ़ोर्टिस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।   हमले के तुरंत बाद पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं थी कि, हमलावर कोन हैं लेकिन शनिवार को पंजाब के गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर हमले की जिम्मेदारी ली।



ये है मामला



बता दें, कि परमीश वर्मा देर रात चंडीगढ़ के एलांते मॉल से मोहाली के सेक्‍टर 91 स्‍िथत अपने घर पहुुंचे। घर पहुंचने पर उन्‍होंने अपने बॉडगार्ड से उसके घर भेज दिया। इससे कुछ देर बाद ही परमीश पर हमला हो गया। कुछ अज्ञात लोगों ने परमीश पर गाेलियां चला दीं। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल परमीश को फोर्टिस हास्‍िपटल में भर्ती कराया। परमीश का उपचार करने वाले डाक्टर ने बताया कि, उन्हें पैर में गाेलियां लगी थीं, जिन्हें निकाल लिया गया है, उनहोंने बताया कि, फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है।


गैंगस्‍टर फेसबुक पोस्ट करके ली हमले की जिम्मेदारी




पंजाब एसएसपी कुलदीप चहल ने बताया कि, अज्ञात आरोपितों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया जा चुका है, इसी दौरान, गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां ने फेसबुक पर पोस्‍ट कर पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर गोली चलाने की जिम्‍मेदरी ली है। इसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया है। पु‍लिस मामले की इस एंगल से भी जांच कर रही है। 


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो