'देश'

3 साल से फ्रिज में रखा था मां का शव, देश की बड़ी आबादी से जुड़ी है इसका कारण

4/6/2018 12:00:00 AM

कोलकाता से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक ऐसा मामला जिसने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया। क्या आप ये सोच सकते हैं कि, कोई शख्स सिर्फ चंद पैसों के लिए अपनी मां के शव को तीन साल तक फ्रिज में बंद करके रख सकता है ? यकीनन एक सभ्य समाज के लिए ऐसी कलपना करना भी नामुमकिन है। लेकिन, ये सच है कि, कोलकाता में एक शख़्स ने तीन साल से अपनी मां के शव को फ्रीज़र में छुपाकर रखा था ताकि वो उनकी पेंशन हासिल करने के लिए उनके अंगूठे के निशान ले सके। ये सिलसिला 3 साल से चल रहा था। अब महिला का शव एक बंद कमरे के अंदर रखे फ्रीज़र से बरामद किया गया है।



आरोपी से इस क्रूर कृत्य के बारे पूछे जाने पर उसने जो खुलासा किया वो भी एक बड़ी चिंता का विषय है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, उसने ये सब मेंटल डिस्टर्बेंस में नहीं किया है, बल्कि इस शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम देना उसकी मजबूरी थी।



बताया जा रहा है कि बेटा काफ़ी समय से बेरोजगार था। पुलिस बेटे के साथ महिला के पति को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, क्योंकि दोनों मिलकर पेंशन के पैसे निकालते थे। हालांकि, अभी तक महिला की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है, कि उनकी सामान्य मौत हुई थी या उसमें भी कोई पेंच है।


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो