Business: नफा-नुकसान

क्या आप भी हवाई सफर करने वाले हैं ? ये एयरलाइंस दे रही है टिकट पर भारी डिस्काउंट

19 Mar 2018

अगर आप भारत में हवाई यात्रा करते रहते हैं, या कहीं यात्रा करने की तैयारी में हैं, तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद है। इस समय भारत की तीन एयरलाइंस कंपनियां यात्रा पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। इनमें जेट-एयरवेज, गो-एयर और एयर-एशिया कई रूट्स पर टिकटों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। 


आपको बता दें कि, कंपनियों ये ऑफर सीमित समय के लिए ही दे रही हैं। जहां गो-एयर और जेट-एयरवेज घरेलू फ्लाइट पर छूट दे रही हैं, तो वहीं एयर-एशिया कुछ चुनिंदा विदेशी फ्लाइट्स पर भी यात्रियों को डिस्काउंट दे रही हैं। गो-एयर कुछ रुट्स पर घरेलू उड़ान के लिए 991 रुपए में टिकट दे रही है। वहीं जेट एयरवेज का शुरुआती किराया 1,170 रुपए है। Air Asia का विदेश जाने का कम से कम का टिकट 1,999 रुपए का है।


ये हैं गो-एयर के ऑफर 

 

गो-एयर एयरलाइंस ये ऑफर 20 मार्च तक दे रही है। वहीं साथ ही गो-एयर एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारकों को अतिरिक्त 10% डिस्काउंट दे रही है। गो-एयर चेन्नई से कोच्चि तक 1,120 रुपए, चड़ीगढ़ से दिल्ली 1,254 रुपए, लखनऊ से दिल्ली 1.205 रुपए और दिल्ली से लखनऊ का टिकट 1,294 रुपए में दे रही है। 


ये हैं जेट-एयरवेज के ऑफर  


जेट-एयरवेज सिर्फ वनवे पर छूट दे रही है। ये ऑफर 25 मार्च से शुरू होगा। जेट-एयरवेज बागडोगरा से गुवाहाटी का टिकट 1,170 रुपए, गुवाहाटी से इम्फाल का टिकट 2,057 रुपए, इम्फाल से गुवाहाटी का टिकट 1,700 रुपए और बैंगलोर से इंदौर का टिकट 1,700 रुपए में दे रही है।


ये हैं एयर-एशिया के ऑफर 


एयर-एशिया विदेश यात्रा के लिए छूट दे रही है। ये ऑफर 25 मार्च से खुलेगा। जिसे ग्राहक 30 सितंबर तक की उड़ान के लिए यूज कर सकते हैं। एयरलाइंस घरेलू उड़ान के लिए कम से कम 1,499 रुपए और कुआलालुंपर, बैंकॉक, बाली, फुकेट, सिंगापुर और लंगकावी के लिए 1,999 रुपए में टिकट दे रही है।


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

loading...

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो

Follow Us

       
विज्ञापन के लिए संपर्क करे