'देश'

एंकर सुहैब इलियासी की अपील पर दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस से मांगा जवाब

3/15/2018 12:00:00 AM



"इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड" के स्टार एंकर सुहैब इलियासी ने दिल्ली हाईकोर्ट याचिका दायर की  इसके बाद हाईकोर्ट नें दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी करके मामले पर जवाब मांगा है। साथ ही इस मामले पर अब कोर्ट में 3 अप्रैल को फिर सुनवाई होगी। सुहैब ने अपनी अपील में जमानत की गुहार भी लगाई है।


सुहैब इलियासी ने बीते मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर निचली अदालत के उस फैसले को चुनौती दी है, जिसमें उन्हें अपनी पत्नी की हत्या के मामले में दोषी करार दिया गया था। कोर्ट ने बीते साल 20 दिसंबर को उन्हें उम्र कैद की सज़ा सुनाई थी। अब अगली सुनवाई में सीबीआई को सुहैब इलियासी की अपील पर अपना जवाब देना है, उसके बाद ही ज़मानत की अर्जी पर कोर्ट सुनवाई करेगी.


बता दें कि, दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने सुहैब इलियासी को उनकी पत्नी अंजू इलयासी की हत्या का दोषी करार दिया था। साथ ही उन पर दो लाख का जुर्माना किया गया था। कोर्ट ने उन्हें अंजू की मां को दस लाख का मुआवजा देने का आदेश भी दिया था। निचली अदालत में पीड़ित पक्ष ने कहा था कि, अपनी ही बीवी को सुहैब ने इतनी दर्दनाक मौत दी जबकि वो फाइट अगेंस्ट क्राइम की इमेज के साथ लोगों की नज़रों में चैंपियन थे। इतना ही नहीं सुहैब के क्राइम शो इंडियाज़ मोस्ट वांटेड की वजह से करीब 50 कुख्यात अपराधी या तो पकड़े गए थे, या फिर मारे गए थे।


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो