'क्रिकेट'

खतरे में शमी का करियर !

08 Mar 2018

बीसीसीआई ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया है, क्योंकि उनकी पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार के आरोप लगाए हैं, जिनका इस क्रिकेटर ने खंडन किया है। बीसीसीआई ने जिन 26 अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची जारी की है, उनमें शमी का नाम शामिल नहीं है, जबकि उन्होंने हाल में दक्षिण अफ्रीका के दौरे में भारत की एकमात्र टेस्ट जीत में अहम भूमिका निभाई थी। शमी ने मैच की दूसरी पारी में 28 रन देकर पांच विकेट लिए थे। माना जा रहा है कि, बीसीसीआई को चिंता है कि अगर शमी के खिलाफ लगाए गए आरोप सही साबित होते हैं तो बोर्ड की छवि खराब हो सकती है।


हसीन जहां ने सोशल मीडिया पोस्ट में शमी पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार का आरोप लगाया है, लेकिन इस तेज गेंदबाज ने इन दोनों को‘ झूठा’ करार दिया है। हसीन जहां ने हालांकि इस 27 वर्षीय खिलाड़ी से तलाक नहीं मांगा है।


शमी ने भारत की तरफ से 30 टेस्ट मैचों में 110 विकेट लिये हैं। चोटों से जूझने वाले इस तेज गेंदबाज ने 50 वनडे और सात टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं जिनमें उन्होंने क्रमश: 91 और आठ विकेट लिए हैं। उत्तर प्रदेश का यह क्रिकेटर बंगाल की तरफ से खेलता है। हाल में हसीन जहां के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालने के कारण उनके खिलाफ अपशब्दों का उपयोग किया गया था। उन्हें ट्रोल करने वालों ने तस्वीर में हसीन जहां की पोशाक को अनुचित बताया था। 


Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

loading...

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो