'छत्तीसगढ़ राज्य'

मिशन 2018 का टेंशन, बीजेपी जुटी चुनाव की तैयारियों में

21 Apr 2017


रायगढ़ः छत्तीसगढ़ में चौथी पारी खेलने के लिए बीजेपी तैयारियों में तो पहले ही जुटी थी और अब इस टारगेट को पूरा करने के लिए रोडमैप बनाने में जुट गई है। रायगढ़ में गुरुवार से शुरू हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में चुनाव की तैयारियाों का नजारा भी देखने को मिला

चार घंटे तक प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक। पार्टी के कोरग्रुप के सदस्यों के बीच बंद कमरे में 2 घंटे तक रायशुमारी। मुद्दा एक मिशन 2018, रायगढ़ में शुरू हुई दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन ऐसा ही कुछ नजर आया। ये बैठक चुनावी रणनीति का आधार बनाने के लिहाजा से अहम कही जा रही है। बैठक में ना केवल मंथन हुआ बल्कि लक्ष्य तय करने की रूपरेखा भी बनी।

 बैठक के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे की रणनीति भी तैयार की गई। मई के आखिर या जून के पहले हफ्ते में छत्तीसगढ़ आ रहे अमित शाह तीन दिनों तक संगठन के पदाधिकारियों से लेकर निचले स्तर के कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगे।

चुनाव को अभी वक्त है लेकिन जिस तेजी से बीजेपी की चुनावी कसरत शुरू हुई है। उससे साफ जाहिर है कि बीजेपी के लिए चौथी बार सरकार बनाना बड़ी चुनौती है और इसमें कही चूक ना हो जाए, कोशिश इस बात की है।



Select Rate

Post Comment
 
Enter Code:
सम्बधित खबरे

देखें अन्य वीडियो

देखें अन्य फोटो